Pages

Wednesday 27 January 2016

जिला परिषद व ब्लाक समिति के मतों की गणना आज

जिला परिषद व ब्लाक समिति के मतों की गणना आज
जिले के सभी 6 खंडों में होगी मतों की गणना,

कुरुक्षेत्र 27 जनवरी -  जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी कपिल शर्मा ने बताया कि जिले में जिला परिषद व ब्लाक समिति के मतों की गणना 28 जनवरी को प्रात: 8 बजे से आरम्भ होगी। यह मतगणना जिले के 6 केन्द्रों पर होगी। मतगणना के लिए सभी इंतजाम पूरे कर लिए गए हैं। मतगणना के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता प्रबन्ध किए गए हैं। उन्होंने बताया कि थानेसर खंड की मतगणना महावीर जैन स्कूल, कुरुक्षेत्र, पिहोवा खंड की मतगणना डीएवी कालेज पिहोवा, इस्माईलाबाद खंड की मतगणना बीडीपीओ कार्यालय के नए भवन में, शाहबाद  खंड की मतगणना आर्य कन्या महाविद्यालय शाहबाद, बाबैन खंड की मतगणना सावित्री बाई सीनियर सैंकेडरी स्कूल, बाबैन और लाडवा खंड की मतगणना इंदिरा गांधी नेशनल कालेज, धनौरा के परिसर में होगी। 
उन्होंने बताया कि ब्लाक समिति की मतगणना के बाद सम्बन्धित रिटर्निंग अधिकारी द्वारा परिणाम घोषित किए जाएंगे। जबकि जिला परिषद के परिणामों की घोषणा स्वयं जिला निर्वाचन अधिकारी एव उपायुक्त सीजी रजिनिकांतन करेंगे। 

ठंड व कोहरे के कारण 31 तक रहेगा स्कूलों में अवकाश
अवहेलना करने वाले स्कूलों के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई,

कुरुक्षेत्र 27 जनवरी - उपायुक्त सीजी रजिनिकांतन ने बताया कि हरियाणा सरकार के आदेशानुसार जिले के सभी सरकारी, गैर सरकारी, प्राईवेट, सरकारी सहायता प्राप्त विद्यालयों में बढ़ती ठंड व कोहरे के कारण 27 जनवरी से 31 जनवरी 2016 तक अवकाश घोषित किया गया हैं। इन आदेशों की अवहेलना करने वाले स्कूलों के खिलाफ अनुशानात्मक कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए जिला शिक्षा अधिकारी को आदेशों की पालना सुनिश्चित करवाने के निर्देश दिए गए हैं।

No comments:

Post a Comment