Pages

Monday 25 January 2016

गणतंत्र दिवस समारोह को हर्षोल्लाास के साथ मनाएंगे : किरण

फोटो समाचार
गणतंत्र दिवस समारोह को हर्षोल्लाास के साथ मनाएंगे : किरण
फुल ड्रेस फाईनल रिहर्सल आज अनाजमंडी में, गणतंत्र दिवस को लेकर तैयारियां जोरों पर

पिहोवा 22 जनवरी - उपमंडल अधिकारी (ना.) डा. किरण सिंह ने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह को हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। इसी विषय को जहन में रखकर उपमंडल स्तर पर स्कूली विद्यार्थी जोर-शोर से तैयारियां कर रहे हैं। इतना ही नहीं, शनिवार को अनाजमंडी के प्रांगण में फुल ड्रेस में अंतिम रिहर्सल होगी। सभी विद्यार्थी समय पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना सुनिश्चित करेंगे। 
एसडीएम डा. किरण सिंह ने बताया कि पीटी और परेड के लिए शुक्रवार को अनाजमंडी के प्रांगण में विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों ने अभ्यास में भाग लिया। परेड में डीएवी कालेज एनसीसी विंग की टुकड़ी का नेतृत्व संदीप कुमार, एनसीसी सीनियर विंग की टुकड़ी का नेतृत्व राजकीय कन्या सीनियर सैकेंडरी स्कूल की छात्रा रजनी, जुनियर विंग एनसीसी की टुकड़ी का नेतृत्व राजकीय स्कूल के अजय कुमार, स्काऊट विंग की टुकड़ी का नेतृत्व राजकीय स्कूल धूलगढ़ के विद्यार्थी पवन कुमार, स्काऊट की दूसरी टुकड़ी का नेतृत्व राजकीय स्कूल के विद्यार्थी रवेश कुमार, गल्र्ज गाईड की टुकड़ी का नेतृत्व राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की छात्रा मनीष राणा करेंगी। इसके अलावा फ्लैग मार्च टुकड़ी का नेतृत्व डीएवी स्कूल के विद्यार्थी आधार शर्मा और बैंड की टुकड़ी का नेतृत्व बाबा श्रवण नाथ सीनियर सैकेंडरी स्कूल की छात्रा रीतिका शर्मा करेंगी। 
उन्होंने कहा कि मार्च पास्ट व पीटी शो में राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पिहोवा, गुरू नानक देव अकेडमी, सीटी पब्लिक स्कूल, पंडित अनंत राम पब्लिक स्कूल, एसडी शिक्षा निकेतन, गीता मॉडल स्कूल, हिमालय पब्लिक स्कूल, लेजियम का प्रदर्शन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जिम्नास्टिक का प्रदर्शन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ठसका मीरांजी, योगा का प्रदर्शन टैगोर पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी करेंगे। इन सभी विद्यार्थियों ने डीपीई श्रीपाल बंसल, नरेश कुमार, कुलदीप शर्मा, हरदीप सिंह, चंद्रभान, बलजीत कौर, सुरजीत कौर व अश्विनी की देख-रेख में अभ्यास किया। उन्होंने बताया कि पहली रिहर्सल में करीब 900 विद्यार्थियों ने भाग लिया है और इस दौरान मार्केट कमेटी सचिव पिहोवा दीपक कुमार की तरफ से बच्चों को रिफ्रेशमेंट भी दी गई है। खंड शिक्षा अधिकारी प्रेम सिंह पुनिया की देख-रेख में रिहर्सल की गई। 

No comments:

Post a Comment